दिसम्बर 29, 2017

छोटे स्क्रीन को सबसे बड़ी EDM सुविधाओं से लैस करने के लिए टाटा स्काई की ओला सनबर्न फेस्टिवल 2017 के साथ समझौता

टाटा स्काई मोबाइल ऐप पर आज तक का पहला लाइव स्ट्रीमिंग 4 दिवसीय म्यूजिक फेस्ट, और यह ओला सनबर्न फेस्टिवल 2017 के सभी यूजर्स के लिए मुफ्त होगा

मुंबई: भारत के अग्रणी कंटेंट वितरण निकाय टाटा स्काई ने दुनिया के एक सबसे बड़े म्यूजिक फेस्ट ओला सनबर्न फेस्टिवल 2017 के साथ समझौता किया है ताकि इसके बेहतरीन म्यूजिक, एंटरटेनमेंट, अनुभव, सेलिब्रेशन और लाइफस्टाइल को सीधे छोटे स्क्रीन के ग्राहकों तक पहुंचाया जाए। ओला सनबर्न फेस्टिवल 2017 की लाइव स्ट्रीमिंग के अलावा टाटा स्काई मोबाइल ऐप द्वारा साल भर में म्यूजिक फेस्ट कंटेंट के लगभग 500 घंटे भी प्रदर्शित किए जाएंगे जो कि नॉन-सब्सक्राइबर्स सहित सभी यूजर्स के लिए मुफ्त होगा।

ओला सनबर्न फेस्टिवल के हेडलाइनर्स के प्रदर्शन – दिमित्री वेगास और लाइक माइक, डीजे स्केन, क्लीन बैंडिट्स, मार्टिन गैरिक्स, ऐफ्रोजैक और KSHMR – टाटा स्काई मोबाइल ऐप पर लाइव-स्ट्रीम्ड किया जाएगा। लाइव स्ट्रीमिंग के 4 दिनों से बढ़कर, इस आयोजन से पहले, ऐप पर मांग के अनुसार सामग्रियों की एक बड़ी लाइब्रेरी उपलब्ध होगी। इसमें शामिल हैं ऑफिशियल आफ्टर मूवीज, कलाकारों के साक्षात्कार, विशेष बैकस्टेज फुटेज और दुनिया के नामचीन EDM एक्ट जैसे कि KYGO, NUCLEYA, हार्डवेल, डेविड गट्टा, टिएस्टो, आर्मिन वान बरेन तथा अन्य और साथ ही सनबर्न सीजन 10 के सभी पुराने ईवेंट्स का एक आर्काइव्स।

यह पहली बार है कि जब ओला सनबर्न फेस्टिवल, जो 28 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है, टाटा स्काई मोबाइल ऐप पर लाइव स्ट्रीम होगा जिसे यह इस फेस्टिवल को लाइव कवर करने वाला एक मात्र ओवर द टॉप (OTT) प्लेटफॉर्म बन जाएगा। फेस्टिवल के अंत में देखने के लिए ऐप पर आर्काइव किए जाने वाले ऑफर के अंतर्गत आने वाली सामग्री की व्यापकता EDM प्रेमियों को एशिया के सबसे बड़े म्यूजिक फेस्टिवल के 11वें संस्करण में जहां कहीं भी और जब कभी भी पूरी तरह डूब जाने की सुविधा देगा। इसके अलावा, टाटा स्काई द्वारा ओला सनबर्न फेस्टिवल 2017 के अंशों को चैनल 100 पर भी प्रसारित किया जाएगा।

टाटा स्काई के चीफ कम्युनिकेशन ऑफिसर मलय दीक्षित ने कहा, ‘बढ़ते हुए स्क्रीनों और सामग्री के साथ प्रयोग के लिए मिलेनियल की भूख के साथ यह जरूरी हो जाता है कि उपभोक्ताओं के मनोरंजन आवश्यकताओं को उनके मनचाहे तरीके से पूरा किया जाए। मिलेनियल्स के साथ रोचक और प्रभावी रूप से जोड़ने तथा सभी प्रकारों और सभी साइजों के स्क्रीनों पर लाइव कंटेट मुहैया करने के लिए टाटा स्काई मोबाइल ऐप ने बेहद लोकप्रिय म्यूजिक फेस्टिवल सनबर्न के साथ सहभागिता की है।’

सनबर्न के आयोजनों के साल भर के कैलेंडर की झलकियां सनबर्न फेस्टिवल ने खुद को EDM प्रेमियों के लिए एक सालाना उत्सव बना डाला है जिसके लिए भारत और बाहर दुनिया भर से हर साल सैकड़ों हजारों की भीड़ जुटती है।

इन प्रशंसकों की मांगों को पूरी करने के लिए टाटा स्काई ने अनेक अनोखे अनुभवों की श्रृंखला पेश की है:

  • एक रोमांचक 360-डिग्री वर्चुअल रियलिटी एक्सपीरियंस जिससे प्रशंसकों को पहली बार यह सुविधा मिलती है कि वे डीजे द्वारा धुन बजाए जाने को देख सकते हैं और वे खुद को सारे एक्शन के केंद्र में पाते हैं।
  • एक ग्राफिटी वॉल जहा प्रशंसक अपने फोटो खिंचवा सकते हैं और उनपर अपना मनचाहा संदेश लिखवाकर, आकर्षक कॉस्ट्यूम या स्प्रे पेंट के साथ जाज अप कर सकते हैं।
  • आयोजन स्थल के विभिन्न स्थानों पर कंपनी लोगों का 3डी होलोग्राम होगा ताकि भारत के अग्रणी कंटेट डिस्ट्रीब्यूशन प्लेटफॉर्म के साथ प्रशंसकों का जुड़ाव अधिक समृद्ध अनुभवों से भरा हो।