नवम्बर 08, 2017

सुरक्षित और अंतःस्थापित (सिक्योर एम्बेडिड) डिजायनों में नवाचार को प्रोत्साहित करने हेतु टाटा एलक्सी की ब्लैकबेरी के साथ साझेदारी

बेंगलुरू और वाटरलू, ओंटैरियो: टाटा एलक्सी और ब्लैकबेरी (NYSE: BB; TSX: BB), ने आज घोषणा की कि वे वाहन उद्योग, औषधि तथा नेटवर्क कम्युनिकेशन जैसे क्षेत्रों की कंपनियों को ब्लैकबेरी QNX टेक्नोलॉजीज की मदद से सिक्योर, मिशन-क्रिटिकल सॉल्यूशन डिजायन करने में मदद के लिए साझेदारी कर रहे हैं।

टाटा एलक्सी द्वारा ब्लैकबेरी के निम्नलिखित एम्बेडिड सॉफ्टवेयर सॉल्यूशंस के लिए एकीकृत और कस्टमाइज्ड सेवाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। QNX न्यूट्रीनो रियलटाइम OS, QNX मोमेंटिक्स, QNX हाइपरवाइजर, ऐप्स & मीडिया के लिए QNX SDK, QNX वायरलेस फ्रेमवर्क, सेफ्टी के लिए QNX OS, मेडिकल के लिए QNX OS, इनफोटेनमेंट के लिए QNX CAR प्लेटफॉर्म, अकॉस्टिक्स के लिए QNX प्लेटफॉर्म, तथा ADAS के लिए QNX प्लेटफॉर्म।

वैल्यू-एडेड इंटीग्रेटर के रूप में ब्लैकबेरी के साथ साझेदारी से टाटा एलक्सी रोमांचित हैं। इससे सभी इंडस्ट्रीज के ग्राहकों को अपने प्रॉडक्ट को तेजी से अंगीकृत और समेकित करने तथा बाजार तक पहुंचने के समय को कम करने में मदद मिलेगी,’ टाटा एलक्सी में मार्केटिंग और स्ट्रैटजी के SVP नितिन पई ने कहा। मिशन क्रिटिकल एप्लिकेशन के लिए ‘ब्लैकबेरी’ के अनेक प्रकार के सेफ्टी-सर्टिफाइड और सिक्योर सॉफ्टवेयर सॉल्यूशन तथा टाटा एलक्सी की वाहन, औद्योगिक, मेडिकल और सामान्य एम्बेडिड डेवलपमेंट क्षमताएं OEMs एवं टियर 1 के सप्लायर्स को अत्याधुनिक और सिक्योर सिस्टम लेवल सॉल्यूशंस के त्वरित डिजायन, निर्माण एवं अनुप्रयोग में सक्षम बनाता है।

‘कनेक्टेड प्रॉडक्ट्स और मिशन-क्रिटिकल एम्बेडिड सिस्टम्स की बहुतायत ने सेफ, सिक्योर, और भरोसेमंद सॉफ्टवेयर सॉल्यूशन के लिए प्रचुर अवसर मुहैया कराया है,’ ब्लैकबेरी टेक्नोलॉजी सॉल्यूशंस के SVP तथा सेल्स और मार्केटिंग प्रमुख कैवम करीमी ने कहा। ‘भरोसेमंद ब्लैकबेरी QNX टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर दुनिया भर की कंपनियां ऐसे सेफ्टी-सर्टिफाइड एम्बेडिड सिस्टम्स और डिवाइसेस विकसित कर सकती हैं जो न केवल सिक्योर बल्कि ब्लैकबेरी-सिक्योर होंगे। टाटा एलक्सी के साथ साझेदारी कर हम रोमांचित हैं और उनके ग्राहकों को मिशन-क्रिटिकल, अगली पीढ़ी के सिस्टम्स के डिजायन, विकास, एकीकरण और टेस्टिंग को गति प्रदान में मदद करने को आशान्वित हैं।’

ब्लैकबेरी QNX टेक्नोलॉजी के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया www.qnx.com पर जाएं।