मार्च 13, 2017

ई-कॉकपिट डिमॉंस्ट्रेटर के उत्पादन के लिए DiSTI के साथ टाटा एलक्सी की साझेदारी

टाटा एलक्सी DiSTI के पार्टनर प्रोग्राम में शामिल हुए और उनके यूआई डिमॉंस्ट्रेशन के लिए जीएल स्टूडियो को अपनाया

बेंगलुरु, भारत: ग्राफिकल यूजर इंटरफेस सॉफ्टवेयर तथा अनुकूलित 3डी वर्चुअल मेंटेनेंस प्रशिक्षण समाधानों के अग्रणी प्रदाता DiSTI कॉरपोरेशन ने टाटा एलक्सी सॉफ्टवेयर सेवाओं के साथ DiSTI के जीएल स्टूडियो यूआई प्रॉडक्ट उपलब्ध कराने के लिए टाटा एलक्सी के साथ साझेदारी की है। टाटा एलक्सी ने DiSTI के जीएल स्टूडियो यूआई डिजाइनर की मदद से अपना ई-कॉकपिट डिमॉन्स्ट्रेटर विकसित किया।

यूआई कंटेंट निर्माण और क्रियान्वयन पेशेवर के अनुभवसिद्ध वैश्विक विकास समूह के रूप में टाटा एलक्सी DiSTI के पार्टनर प्रोग्राम में शामिल हुए। जनवरी में सीईएस 2017 के दौरान प्रदर्शित, इनफोटेनमेंट, क्लस्टर और एचयूडी के विकास हेतु टाटा एलक्सी ने अपने ई-कॉकपिट डिमॉन्स्ट्रेटर के लिए जीएल स्टूडियो अपनाया। संपूर्ण विकास प्रक्रिया के दौरान, DiSTI ने जीएल स्टूडियो यूआई डिजाइनर के लिए यूआई सहायता उपलब्ध कराई। डिमॉन्स्ट्रेटर के लिए प्रयुक्त हार्डवेयर Renesas R-Car H3 Salvatore-X board है। डिमॉन्स्ट्रेटर रेखांकित करता है कि कैसे सिंगल इंबेडेड टार्गेट पर जीएल स्टूडियो निर्बाध रूप से उच्च निष्पादन ग्राफिक्स का परिचालन मल्टिपल डिस्प्ले में करता है और साथ ही टाटा एलक्सी की क्वालिटी डिजायन और सॉफ्टवेयर इम्प्लीमेंटेशन क्षमताओं को भी दर्शाता है।

‘यह साझेदारी जीएल स्टूडियो सॉफ्टवेयर सुइट की वर्सटैलिटी और हमारे साझेदारों तथा हमारे ग्राहकों की सफलता के लिए हमारी प्रतिबद्धता को उजागर करती है’, DiSTI ऑटोमोटिव डिविजन के वाइस प्रेसिंडेंट क्रिस जियोर्दानो ने कहा। इस प्रॉजेक्ट के लिए DiSTI को टाटा एलक्सी के साथ साझेदारी पर गर्व है, और उनके साथ हमें एक दीर्घकालीन एवं परस्पर लाभकारी संबंध की अपेक्षा है।’

DiSTI के जीएल स्टूडियो यूआई टूल प्लेटफॉर्म 2डी और 3डी यूजर इंटरफेस कंटेंट के निर्बाध निर्माण के लिए एक समग्र विकास सुइट है। बिना समझौता एक प्लेटफॉर्म में क्रियान्वयन तत्परता के लिए जीएल स्टूडियो यूआई ऐसेट निर्माण प्रक्रिया में निखार लाता है। जीएल स्टूडियो डिजायनर में फोटोशॉप और 3ds Max जैसी इंडस्ट्री मानक फाइल फॉर्मेट का उपयोग कर ग्राफिक आर्टिस्ट का कंटेंट सीधे प्रयोगकर्ता अनुभव और यूआई डिजायनर वर्कफ्लो को चालित करता जिससे बाजार के समय में कमी आती है।

मल्टिपल डिस्प्ले, एचएमआई और ग्राफिक्स के जरिए ऑटोमोबाइल में होने वाले अधिक से अधिक ड्राइवर असिस्टेंस प्रमुख भूमिका निभाने जा रही है और DiSTI के साथ टाटा एलक्सी वाहनों में यूएक्स और यूआई क्रियान्वयन के अनोखे तरीकों की खोज कर रहे हैं’, टाटा एलक्सी के ऑटोमोटिव बिजनस यूनिट में मार्केटिंग, पार्टनरशिप एवं अलायंस के ग्लोबल हेड टोनी के जॉन ने कहा।

14-16 मार्च को जर्मनी में एम्बेडेड वर्ल्ड 2017 में DiSTI और TATA ELXSI ई-कॉकपिट डेमॉन्स्ट्रेशन प्रदर्शित करेंगे। पूर्ण डिमॉन्स्ट्रेशन के लिए हॉल 4, बूथ 4-131 का दौरा करें।