मई 01, 2017

विस्तारा ने इकोनॉमी श्रेणी के ग्राहकों के लिए विस्तारा प्रियॉरिटी शुरु की

नई दिल्ली: भारत की बेहतरीन पूर्ण सेवा कैरियर, विस्तारा ने आज विस्तारा प्रियॉरिटी की घोषणा की शुरुआत की, एक प्राथमिकता हैंडलिंग सेवा जिसे इकोनॉमी क्लास के ग्राहकों के यात्रा अनुभव को बेहतर करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। विस्तारा प्रियॉरिटी एक वैकल्पिक सेवा है जो रु.500 में प्रियॉरिटी चेक-इन, बैगेज हैंडलिंग तथा बोर्डिंग की सुविधा देती है।

विस्तारा प्रियॉरिटी को आज के समय को चुनौती देने वाले यात्रियों के लिए डिजाइन किया गया है जो इकोनॉमी से यात्रा करना चाहते हैं लेकिन यात्रा के दौरान बेहतर सुविधा की मांग करते हैं। विस्तारा प्रियॉरिटी को खरीदने वाले ग्राहक प्रीमियम इकोनॉमी काउंटर से चेक-इन कर सकते हैं अपने बैगेज पर प्राथमिकता वाली हैंडलिंग के लिए टैग करवा सकते हैं जिससे कि वह बेल्ट पर पहले आए, और एयरक्राफ्ट पर दूसरे ग्राहकों से पहले प्रीमियम इकोनॉमी ग्राहकों के साथ बोर्ड कर सकते हैं।

ग्राहक विस्तारा प्रियॉरिटी को बुकिंग प्रक्रिया के दौरान या विस्तारा की वेबसाइट पर मैनेज माई बुकिंग के माध्यम से 10 प्रतिशत छूट के साथ एडवांस में खरीद सकते हैं। नगद, क्रेडिट या डेबिट कार्ड, आईएमपीएस, इंटरनेट बैंकिंग या अनेक प्रीपेड विकल्प जैसे अनेक कैश कार्ड व वॉलेट्स से प्रस्थान से 60 मिनट पहले तक ग्राहक विस्तारा एयरपोर्ट टिकट ऑफिसों (एटीओ) पर भुगतान से एयरपोर्ट पर सेवा का विकल्प ले सकते हैं।

प्रियॉरिटी हैंडलिंग सभी बिज़नेस क्लास, प्रीमियम इकॉनॉमी तथा क्लब विस्तारा प्लैटिनम व गोल्ड मेंबर्स के साथ-साथ सिंगापुर एयरलाइंस क्रिसफ्लायर पीपीएस तथा गोल्ड मेंबरों के लिए मुफ्त ही है।

विस्तारा ने अबाध व निजीकृत सेवाओं में अपनी बेमिसाल उत्कृष्टता के साथ भारत में विमानन क्षेत्र में यथास्थिति को चुनौती देते हुए बढ़ना व और प्रशंसा हासिल करना जारी रखा है। दो वर्षों से थोड़ी अधिक की छोटी सी अवधि में विस्तार ने अपने नेटवर्क को 19 गंतव्यों के साथ 530 साप्ताहिक उड़ानों तक फैला कर व 13 एयरक्राफ्ट के फ्लीट के माध्यम से लगभग चार मिलियन से अधिक खुश ग्राहकों को उड़ान का अनुभव दिया है।