सितम्बर 27, 2017

विस्तारा ने 'विस्तारा डायरेक्ट' जारी किया

'विस्तारा डायरेक्ट' airvistara.com या विस्तारा मोबाइल ऐप से बुकिंग करने वालों को रोमांचक लाभों की श्रंखला प्रदान करता है

  • बुकिंग के 24 घंटे के अंदर मुफ्त बदलाव/निरस्तीकरण
  • एयरपोर्ट पर कॉम्पलीमेंटरी विस्तारा प्रियॉरिटी सर्विसेस
  • डबल क्लब विस्तारा अंक
  • सभी क्लासों के लिए 5 किग्रा के अतिरिक्त बैगेज की अनुमति
  • मोबिक्विक प्रयोक्ताओं और क्लब विस्तारा मेंबरों के लिए सीमित समय का ऑफर

नई दिल्ली: भारत की सबसे अच्छी पूर्ण सेवा कैरियर विस्तारा ने आज ‘विस्तारा डायरेक्ट’ को जारी किया जो कि एक विशिष्ट व रोमांचक प्रोग्राम है जिसके अंतर्गत यह एयरलाइन उन यात्रियों को रोमांचक लाभों की श्रंखला प्रदान करता जो विस्तारा की वेबसाइट www.airvistara.com या विस्तारा के मोबाइल ऐप (ऐप्पल आईओएस व ऐन्ड्रॉएड पर उपलब्ध) पर सीधे टिकट बुक करेंगे, यह 28 सितंबर, 2017 से आगे की बुकिंग पर लागू होंगे।

डायरेक्ट बुक करने वालों के लिए लाभों में बुकिंग के 24 घंटों के अंदर एक मुफ्त बदलाव या निरस्तीकरण (यदि यात्रा भविष्य में 7 दिनों के अंदर है), एयरपोर्ट पर कॉम्पलीमेंटरी विस्तारा प्रियॉरिटी सर्विसेस (चेक-इन, बैगेज तथा बोर्डिंग), क्लब विस्तारा मेंबरों के लिए दोगुने क्लब विस्तारा (सीवी) अंक और 5 किग्रा का अतिरिक्त चेक-इन लगेज अलाउंस शामिल है।

विस्तारा डायरेक्ट अनेक अतिरिक्त लाभ भी देता है जैसे कम फीस और तेज रिफंड, समय से और सुनिश्चित ईमेल और एसएमएस फ्लाइट स्थिति चेतावनी और आकर्षक आवधिक अपग्रेड ऑफर्स। इसके अलावा, सीमित समय के लिए मोबिक्लिक प्रयोक्ता को विस्तारा की वेबसाइट की सभी बुकिंग पर अधिकतम ₹600 तक 10% कैशबैक मिलेगा।

क्सब विस्तारा मेबरों को ‘क्लब विस्तारा माइलस्टोन ऑफर’ का अतिरिक्त लाभ मिलेगा, जिससे अगले तीन कैलेंडर माहों (अक्टूबर – दिसंबर 2017) तक उनको 28 सिंतबर 2017 से विस्तारा की वेबसाइट या ऐप से की गयी बुकिंग पर, एक कैलेंडर माह में निर्धारित यात्रा माइलस्टोन हासिल करने पर निम्नलिखित पुरस्कार हासिल होंगे:

एक कैलेंडर माह के माइलस्टोन पुरस्कार
6 इकोनॉमी क्लास बोर्डिंग पास 1 कॉम्पलिमेंटरी वन-वे, वन-क्लास अपग्रेड वाउचर
6 प्रीमियम इकोनॉमी बोर्डिंग पास 1 मुफ्क वन-वे प्रीमियम इकोनॉमी टिकट, और 1 कॉम्पलिमेंटरी वन-वे, वन-क्लास अपग्रेड वाउचर
6 बिजनेस क्लास बोर्डिंग पास 1 मुफ्त वन-वे बिजनेस क्लास टिकट

 

इस प्रोग्राम पर टिप्पणी करते हुए, संजीव कपूर, चीफ रणनीति व कॉमर्शियल ऑफिसर, विस्तारा ने कहा “विस्तारा से सीधे बुकिंग करने पर अनेक लाभ मिलेंगे जिनमें कम फीस, उनकी यात्रा के संबंध में सुनिश्चित कम्युनिकेशन्स तथा सूचनाएं, अपनीसीट का पहले से चन करने की सुविधा, आकर्षक दरों पर अपग्रेड जैसे विशिष्ट ऑफर तथा यात्रियों को उनकी यात्रा को बेहतर बनाने में सहायता के लिए अन्य विविध उत्पाद और सेवाएं। अब विस्तारा डायरेक्ट के साथ, हम यात्रियों की यात्रा को और अबाध व झंझट मुक्त बनाने के लिए, उन ग्राहकों को मूल्यवान तथा ठोस लाभों की अतिरिक्त श्रंखला पेश कर रहे हैं जो हमारी वेबसाइट या मोबाइल ऐप से सीधे बुकिंग करेंगे। प्रक्रियारत अनेक चीजों में से बस एक है जो भारत में एयरलाइन ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ यात्रा अनुभव देने के लिए हमारे पास हैं।”

तीन वर्षों की छोटी सी अवधि में 6 मिलियन से अधिक पसन्न ग्राहकों को सेवा देकर, विस्तारा ने अपने नेटवर्क को 21 गंतव्यों तक और लगभग 100 दैनिक उड़ानों तक फैलाया है जिसे नए नवेले 16 आधुनिकतम ए320 एयरक्राफ के बेड़े से ऑपरेट किया जाता है। बिजनेस व इकोनॉमी क्लास के अलावा प्रीमियम इकोनॉमी क्लास केबिन को भारत में पेश करने वाली विस्तारा पहली और एकमात्र एयरलाइन है। यह एयरलाइन भारत में वायु यात्रा को पुनःपरिभषित करते हुए लगातार बढ़ रही है और प्रशंसा बटोर रही है।