अक्तूबर 13, 2017

विस्तारा तथा एविस इंडिया ने विस्तारा ग्राहकों को प्रीमियम कार किराया लेने की सुविधा प्रदान करने के लिए हाथ मिलाए हैं

  • शोफर चालित तथा स्वयं चालित दोनों प्रकार की कार सेवाओं में उपलब्ध
  • क्लब विस्तारा के सदस्यों को एविस कार किराया में खर्च प्रत्येक 100 रुपए पर 10 CV प्वाइंट्स मिलेंगे
  • 31 अक्टूबर 2017 तक डबल CV प्वाइंट्स तथा मानार्थ कार अपग्रेड

नई दिल्ली: विस्तारा, भारत के सबसे बेहतर पूर्ण सेवा वाहक, तथा एविस इंडिया, देश के अग्रणी कार रेंटल, लीजिंग तथा फ्लीट प्रबंधन प्रदाता, ने आज विस्तारा के ग्राहकों को प्रीमियम और सहज कार रेंटल सेवा मुहैया कराने के लिए एक करार किया। इस सहभागिता से सभी विस्तारा ग्राहकों को सीधे विस्तारा की वेबसाइट पर उनके एयरपोर्ट ट्रांसफर, शोफर चालित कार तथा स्वयं-चालित कार को बुक करने की सुविधा मिलेगी, जिसके साथ क्लब विस्तारा सदस्यों के लिए अतिरिक्त आकर्षक लाभ भी जुड़े हैं।

विस्तारा के ग्राहक अब भारत के 20 शहरों में एविस के साथ विश्वस्तरीय कार रेंटल सुविधा तथा आराम का आनंद उठाएंगे। इस सहभागिता के माध्यम से, किसी भी विस्तारा फ्लाइट में बुकिंग लेनेवाले ग्राहक विस्तारा टिकट की बुकिंग के समय या उसके बाद भी, विस्तारा की वेबसाइट पर ‘इनहैंस माई बुकिंग’ विकल्प को चुनकर उसके द्वारा अपने एयरपोर्ट ट्रांसफर, शोफर-चालित या स्वयं-चालित कार बुक कर सकते हैं, यह विकल्प ग्राहक को एक अलग पेज (www.avis.co.in/partner/airvistara) पर ले जाएगा जहां ग्राहक अपने कार रेंटल आरक्षण की प्रक्रिया पूरी करेंगे। भारत के सबसे तेज सम्मानित नित्य उड़ान कार्यक्रम, क्लब विस्तारा के सदस्य (CV), इस विकल्प का उपयोग कर एविस की बुकिंग में खर्च हर 100 रुपए पर 10 CV प्वाइंट अर्जित करेंगे। इस सहभागिता का उत्सव ग्राहकों के साथ मनाते हुए, जो CV सदस्य इस विकल्प का उपयोग कर 31 अक्टूबर, 2017 तक कार रेंटल बुक करते हैं, उन्हें डबल क्लब विस्तारा प्वाइंट्स (यानी प्रत्येक 100 रुपए पर 20 CV प्वाइंट) के अलावा स्वयं-चालित कारों पर एक मानार्थ कार अपग्रेड की सुविधा मिलेगी।

संजीव कपूर, विस्तारा के मुख्य रणनीति तथा वाणिज्य अधिकारी ने कहा, “हमारा हमेशा प्रयास रहा है कि हम अपने ग्राहकों को अपने सभी संपर्क स्थलों पर एक शानदार तथा आरामदेह यात्रा अनुभव प्रदान करें, चाहे यह जमीन पर हो या ऊपर 35,000 फीट की ऊंचाई पर। अपनी इसी नीति के अनुसार, हमने अत्यधिक सतर्कता के साथ अपने ट्रेवल सहभागी का चुनाव किया है। एविस इंडिया में, हमने ऐसा सहयोगी पाया जिसमें ग्राहकों को उच्च-कोटि के यात्रा अनुभव प्रदान कर उन्हें प्रसन्न करने की हमारे जैसी ही भावना मौजूद है। एविस एक वैश्विक रूप से अतिसम्मानित ब्रांड है, और यह सहभागिता यह सुनिश्चित करने के हमारे प्रयासों को बल प्रदान करेगी कि “जमीन पर यात्रा के दौरान भी हमारे ग्राहकों को वही सुरक्षा, आराम तथा स्टाइल का अनुभव मिले, जिसकी वे विस्तारा से अपेक्षा करते हैं।” ;

इस गठबंधन के बारे में बताते हुए, एविस इंडिया के प्रबंध निदेशक तथा CEO, सुनील गुप्ता ने कहा, “हम देशभर में अपने ग्राहकों को एक प्रीमियम तथा सुलभ कार रेंटल अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। सुरक्षित, भरोसेमंद तथा आरामदेह परिवहन सेवा प्रदान करने के हमारे मूलभूत सिद्धांत उन सिद्धांतों के अनुरूप हैं, जिनके साथ विस्तारा आकाश में सेवारत है। हमें सभी प्रकार की कार बुकिंग उपलब्ध कराते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है (स्वयं-चालित कार या शोफर-चालित कार के माध्यम से हमारे नेटवर्क द्वारा एयरपोर्ट ट्रांसफर्स, शहरी उपयोग, आउटस्टेशन यात्राएं या अंतरशहरी यात्राएं।”

तीन वर्षों से भी कम अवधि के समय में, विस्तारा ने 6 मिलियन पूर्णतः संतुष्ट ग्राहकों के साथ उड़ान भरते हुए, सप्ताह में 660 से ज्यादा फ्लाइटों के साथ 21 गंतव्यस्थलों तक अपने नेटवर्क का विस्तार किया है, जिसे 16 एयरबस ए320 विमानों के बेड़े के द्वारा संचालित किया जाता है। विस्तारा भारत में पहली तथा एकमात्र एयरलाइन है जिसने प्रीमियम इकोनॉमी क्लास और मूल्याधारित नित्य उड़ान कार्यक्रम की पेशकश की है। यह एयरलाइन भारत में वायु यात्रा को पुनःपरिभषित करते हुए लगातार बढ़ रही है और प्रशंसा बटोर रही है।