दिसम्बर 09, 2016

टाइटन लॉन्च करते हैं सोनाटा एसीटी, अपने किस्म की एक अनोखी सेफ्टी घड़ी

भारत के सर्वाधिक बिक्री वाले घ‌ड़ी ब्रांड का तकनीक-सक्षम प्रॉडक्ट की दुनिया में कदम

मुंबई: टाटा समूह की अनुषंगी टाइटन कंपनी की ओर पेश भारत का सर्वाधिक बिकने वाला घड़ी ब्रांड सोनाटा ने अपनी सेफ्टी घड़ी लॉन्च की जिसका नाम एसीटी – ऐप-सक्षम कोऑर्डिनेट्स ट्रैकर है- और इसे विशेष रूप से महिलाओं के लिए पेश किया गया है।  इस अनूठी सेफ्टी घड़ी में कस्टम-मेड तकनीक का इस्तेमाल किया गया है और आवश्यकता पड़ने पर निर्धारित प्राप्तिकर्ताओं के नेटवर्क को डिस्ट्रेस अलर्ट भेजने के लिए यह प्रयोक्ता के स्मार्टफोन के साथ इंटरफेस करेगी।

सोनाटा एसीटी के लॉन्च के अवसर पर टाइटन कंपनी के वाचेज एंड एक्सेसरीज डिविजन के सीईओ एस रवि कांत और सीएमओ सुपर्णा मित्रा

सोनाटा एसीटी ब्रांड के प्रॉडक्ट में तकनीकी शामिल करने की शुरुआत है, जिससे ग्राहकों को ठोस मूल्य वर्धन प्राप्त होगा। यह क्रांतिकारी उत्पाद भारतीय ग्राहकों को किफायती दाम, व्यवहार्यता और स्टाइल के साथ उपलब्ध कराया गया है। टाटा के नाम के अनुरूप भरोसा और विश्वास के साथ 20 करोड़ ग्राहकों को संतुष्ट करते हुए एसीटी टाइटन कंपनी के लिए एक अन्य मील का पत्थर साबित होगा।

इस अनोखे प्रॉडक्ट के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए टाइटन कंपनी में वाचेज एंड एक्सेसरीज के सीईओ श्री रवि कांत ने कहा, ‘भारतीय महिलाएं बदलते समय के अनुरूप खुद को ढाल रही हैं। चूंकि उन्हें नई चुनौतियों और नई जिम्मेदारियों को निभाना पड़ता है इसलिए सोनाट को नए युग की महिलाओं के लिए यह अनोखा पेशकश करते हुए गर्व हो रहा है। सोनाटा एसीटी के साथ हम महिलाओं और लड़कियों तक अपनी प्रस्तुति का विस्तार करते हैं जिन्हें नए अवसरों की तलाश है और जिनमें अपने सपनों को पूरा करने के लालसा है।’

सोनाटा एसीटी में एक मोबाइल एप्लिकेशन दिया गया है जिसे प्रयोक्ता द्वारा अपने स्मार्टफोन पर डाउनलोड किया जा सकता है। ब्लूटूथ का इस्तेमाल करते हुए यह घड़ी निर्दिष्ट अभिभावको के नेटवर्क को डिस्ट्रेस अलर्ट भेजने के लिए स्मार्टफोन के साथ इंटरफेस करेगी। अलर्ट मैसेज में प्रयोक्ता के लोकेशन को-ऑर्डिनेट का विवरण दर्शाया गया होगा जो एक इन-ऐप अलर्ट और एसएमएस के जरिए अभिभावकों तक पहुंचेगा।

2,749 से 2,999 रु. के बीच कीमत वाली यह घड़ी वर्ल्ड ऑफ टाइटन स्टोर्स, सेंट्रल, पैंटालून और शॉपर्स स्टॉप तथा अन्य अधिकृत डीलरों के जरिए 3 वैरिएंट में उपलब्ध होगी। यह http://www.titan.co.in 

पर ऑनलाइन उपलब्ध की जाएगी। आप टीवीसी को यहां देख सकते हैं: https://www.youtube.com/watch?v=OVp_exwO7lU