अक्तूबर 19, 2016

भारत में स्विस वॉच उपलब्ध कराने के लिए रेमंड वील के साथ हेलियोस की साझेदारी

बंगलुरू: भारत में टाइटन कंपनी के सबसे बड़े मल्टी-ब्रांड प्रीमियम वाच रिटेलर हेलियॉस ने प्रसिद्ध स्विस घड़ीनिर्माता रेमंड वील के साथ आज अपनी साझेदारी की घोषणा की। अपनी रणनीतिक साझेदारी के जरिए रेमंड वील हेलियॉस और इथॉस के जरिए भारत में रिटेल किए जाएंगे।

मेस्ट्रो कलेक्शन के तहत रेमंड वील ने प्रीमियम स्विस घड़ियों के अपने कोर रेंज को प्रदर्शित किया, जिसका उद्घाटन चीफ टाइटन कंपनी में वाचेज और एक्सेसरीज के एक्जीक्यूटिव ऑफिसर एस रविकांत तथा रेमंड वील के अध्यक्ष ओलिवर बर्नहीम द्वारा किया गया।

भारतीय बाजार में प्रथम स्विस ब्रांड रेमंड वील पिछले 30 साल से विविध श्रेणियों के भारतीय ग्राहकों में अपनी पहुंच बना रहे हैं और इनके पास लॉयलिस्ट का मजबूत आधार है।

48 स्टोर्स के अपने नेशनल नेटवर्क के साथ हेलियॉस का प्रयास है भारत में किफायती लक्जरी स्पेस में श्रेष्ठ ब्रान्डों को लाना। हेलियॉ की हमेशा कोशिश होती है विशिष्ट डिजायन लैंगुएज वाले समृद्ध विरासत और प्रॉडक्ट के साथ साझीदारी करने की। रेमंड वील में ऐसा साझेदार पाया गया है जिनकी श्रेष्ठ कृति की रचना की प्रतिबद्धता ऐसे विशिष्ट टाइमपीस मुहैया करने की उनकी खुद की लालसा के अनुरूप है जिसकी अपनी मजबूत गाथा है। रेमंड वील ब्रांड और घड़ियां संगीत और उस्तादों के साथ मजबूती से जुड़े हैं, वैसे ही जैसे टाइटन जिनका सिग्नेचर संगीत मोजार्ट की सिम्फनी का अंग है।

इस अवसर पर बोलते हुए श्री कांत ने कहा, ‘हेलियॉस हमेशा से ही भारतीय ग्राहकों को किफायती लक्जरी घड़ी ब्रांड उपलब्ध कराने को लेकर प्रतिबद्ध रहे हैं। रेमंड वील के साथ साझेदारी इस प्रतिबद्धता को मजबूत करने की दिशा में एक प्रयास है। हेलियॉस में, हम हमेशा ऐसे ब्रांड के साझेदारी करते हैं जिनमें कारीगरी के हमारे जैसा जुनून हो। रेमंड वील की सिनर्जी इसके उद्देश्य का प्रमाण है।

हेलियॉस ने पुरुषों और महिलाओ महिलाओं के लिए स्टाइलिश घड़ियां पेश करते हैं और 25 अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों की नवनीतम घड़ियां मुहैया करते हैं। हेलोयॉस अपने स्टोरों में अपनी सभी घड़ियों के लिए ईएमआई विकल्प के साथ आफ्टर-सेल सर्विस मुहिया करते हैं।