फरवरी 10, 2017

भारत के अग्रणी चाय ब्रांड, टाटा टी प्रीमियम को बांग्लादेश में जारी किया गया

वैश्विक चाय विशेषज्ञों द्वारा विकसित, यह उत्पाद खुशबू के लिए ‘बोरो दाना’ और कड़कपन के लिए ‘छोटो दाना’ का विशिष्ट मिश्रण प्रदान करता है

बांग्लादेश की अग्रणी चाय कंपनियों में से एक टेटली एसीआई बांग्लादेश (टीएबीएल) ने लोकप्रिय भारतीय चाय बाज़ार, टाटा टी प्रीमियम लीफ को बांग्लादेश में जारी करने की घोषणा की।

इस अवसर पर बोलते हुए सैयद आलमगीर, कार्यकारी निदेशक, एसीआई और निदेशक टेटली एसीआई बांग्लादेश न कहा, “टाटा टी प्रीमियम को जारी किया जाना लोगों के जीवन की गुणवत्ता को समृद्ध करने के एसीआई के मिशन के अनुरूप है। यह ब्रांड उपभोक्ताओं को विशिष्ट व भिन्न स्वाद प्रदान करता है, जिसे वे दिन के किसी भी समय उपयोग कर सकते हैं। ”

संजय मोहता, टीएबीएल के प्रबंध निदेशक ने कहा, “टाटा टी प्रीमियम बांग्लादेशी उपभोक्ताओं के लिए महक के लिए ‘बोरो दाना’ (बड़े दाने) और कड़कपन के लिए ‘छोटो दाना’ (छोटे दाने) का सटीक मिश्रण है, जिससे चाय का सटीक प्याला मिलता है। वैश्विक चाय विशेषज्ञों द्वारा विकसित इसकी विशिष्ट महक व स्वाद, टाटा टी प्रीमियम को बाज़ार में उपलब्ध दूसरों से भिन्न करते हैं।”

यह ब्रांड 400 ग्राम, 200 ग्राम, 100 ग्राम, 50 ग्राम, 25 ग्राम और 10 ग्राम के आकार के पैकेट में उपलब्ध है।

2003 में निगमित टीएबीएल, टाटा ग्लोबल बेवरेजेस ओवरसीज़ होल्डिंग्स तथा एसीआई के जेवी कंपनी है। उस समय से यह कंपनी उपभोक्ताओं को अपने विश्व स्तरीय उत्पादों को देने के लिए लगातार अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को ताज़ा करती रही है।