नवम्बर 16, 2017

टाटा स्काई ब्यूटी महिलाओं को उनकी ब्यूटी की परिभाषा की खोज के लिए प्रेरित करता है

यह सर्विस सब्सक्राइबरों को शीर्ष स्टाइलिस्टों व विशेषज्ञों की खुद से करके देखें सलाहों को पेश करेगी

मुंबई: टाटा स्काई ब्यूटी, देश भर के परिवारों को उद्योग के सर्वश्रेष्ठों से मेकअप हैक, फैशन भरे रुझान, खुशनुमा त्वचा देखभाल सलाह तथा और भी बहुत कुछ पेश करने का वादा करता है। इस त्यौहार के मौसम में, भारत के अग्रणी कंटेट वितरण प्लटफार्म टाटा स्काई ने अपनी नवीनतम इंटरैक्टिव सर्विस को सेनियल शेट्टी पहल, एफदकॉच (एफटीसी) ब्यूटी स्टूडियो के साथ साझीदारी में जारी किया।

टाटा स्काई ब्यूटी, उन ब्यूटी विशेषज्ञों को घर तक लाएगा, जो अपने जादू से आपके पसंदीदा कलाकारों को सितारों में बदल देते हैं। वे मेकअप, स्किनकेयर और नवीनतम फैशन रुझानों पर अपनी टिप्स व ट्रिक्स को एक बटन के टच पर उपलब्ध समझने में आसान डीआईवाई फार्मेट पर साझा करेंगे।

टाटा स्काई ब्यूटी को जारी करने के अवसर पर, पल्लवी घोष, मुख्य कॉमर्शिलय अधिकारी, टाटा स्काई ने कहा, “टाटा स्काई हमेशा से ऐसी इंटरैक्टिव सेवाएं जारी करती आयी है जो इसके सब्सक्राइबरों को सीखने, बढ़ने व अपनी रुचि के क्षेत्र में बेहतर होने के लिए प्रेरित व प्रोत्साहित करती है। टाटा स्काई ब्यूटी को ग्रूमिंग, स्टाइलिंग व केयर में कौशलों के निर्माण (डीआईवाई) के लिए डिजाइन किया गया है और यह महिलाओं को हर समय अच्छा दिखने व आत्मविश्वासी महसूस करने के लिए प्रेरित करेगा। आत्मविश्वास के इस व्यंजन के निर्माण के लिए टाटा स्काई ने एफटीसी ब्यूटी स्टूडियो के साथ गठजोड़ किया है जो ब्यूटी व फैशन के क्षेत्र में प्रख्यात विशेषज्ञों की सेवाएं लाएंगे।”

Iएफटीसी ब्यूटी स्टूडियो के साथ सहयोग में, टाटा स्काई ब्यूटी, भारत & डॉरिस, अंबिका पिल्लई, सुभाष सिंह, शान मू, आलिम हकीम, अंजू मोदी, तरुण तहिलयानी, कविता भारतीय, पायल जैन जैसे सेलिब्रिटी मेकअप विशेषज्ञ और डॉ स्वाती माहेश्वरी जैसी स्किन केयर विशेषज्ञ, आपके लिविंग रूम के आदामदायक माहौल में बॉलीवुड के ग्लैमर को पुनःनिर्मित करेंगे। इस सर्विस में श्रुति आनंद, नूरी शा, हेशा चीमा आदि जैसी सोशल मीडिया प्रतिभाएं भी शामिल हैं।

सुपरस्टार सुनील शेट्टी ने इस पहल पर कहा कि,“टाटा स्काई के साथ फिटनेस & ऐक्टिंग अड्डा शुरु करने के बाद, टाटा स्काई के साथ एफटीसी ब्यूटी स्टूडियों के एक औस एसोसिएशन को लेकर मैं काफी उत्सुक हूँ। यह एक ऐसी सर्विस है जो देश के प्रत्येक घर में सराही जाएगी और उपयोगी लगती है।”

आज यह, ब्यूटी, मेकअप, फैशन तथा स्किन केयर से संबंधित हर चीज तक पहुंच प्रदान करने वाली एकमात्र 24x7, नॉन-स्टॉप  सेवा है। इस सर्विस के साथ विशिष्ट जोड़ किड्स स्पेशल सेगमेंट का है जो उनके हेयर स्टाइल व फैशन रुझान के बारे में अपडेट्स देता है। इस सर्विस में रविवार स्पेशन शब्दचित्र ज़िंदगी खूबसूरत हैं औऱ सास, बहू और ब्यूटी शामिल है जो सब्सक्राइबरों को टीवी सेलेब्रेटीज के दैनिक जीवन की झलक देगा।

अक्षय वत्स, सह-संस्थापक और सीईओ, एपटीसी टैलेंट मीडिया &इंटरटेनमेंट प्राइवेट ने कहा, “एफटीसी में हमारा विजन हमेशा से अभिनव कंटेंट बनाने और अपने उपयोगकर्ताओं को अपने प्रस्तावों तक सुविधाजनक पहुंच प्रदान करने का है। इस विचार को आगे बढाते हुए, फैशन व ब्यूटी के क्षेत्र के सर्वश्रेष्ठ विशेषज्ञों के साथ दर्शकों को उनकी अपनी ब्यूटी रेसेपी के खुद से निर्माण में सहायता के लिए सीखने व सशक्त करने में हम एफटीसी ब्यूटी स्टूडियों को टाटा स्काई ब्यूटी के साथ जारी करते हुए बेहद खुश हैं।”

टाटा स्काई सब्सक्राइबर्स अब चैनल #119 पर रु.59 प्रति माह के किराए पर इस सर्विस को हासिल कर सकते हैं तथा यह टाटा स्काई मोबाइल ऐप पर भी उपलब्ध होगी। टाटा स्काई के पास टाटा स्काई फिटनेस, टाटा स्काई ऐक्टिंग अड्डा, टाटा स्काई डांस, टाटा स्काई कुकिंग, टाटा स्काई इंग्लिश, टाटा स्काई वैदिक मैथ्स, टाटा स्काई कॉमेडी, टाटा स्काई क्लासिक सिनेमा, टाटा स्काई जावेद अख्तर, टाटा स्काई म्यूसिक+ तथा अन्य जैसी 15 से अधिक सेवाओं की श्रंखला हैं।

यू-ट्यूब लिंक: https://www.youtube.com/watch?v=wOXU1JfnP-I