मार्च 29, 2017

द इकोनॉमिक टाइम्स द्वारा टाटा हाउसिंग को ‘आइकॉनिक ब्रांड 2017’ सम्मान

मुंबई: भारत के एक तीव्रतम वृद्धि दर वाली रियल एस्टेट कंपनी टाटा हाउसिंग को हाल ही में द इकोनॉमिक टाइम्स द्वारा 2017 में भारत का एक सर्वाधिक आइकॉनिक ब्रांड के रूप में सम्मानित किया गया। कंपनी को अन्य आइकॉनिक ब्रांडों के साथ आइकॉनिक ब्रांड्स ऑफ इंडिया 2017 नामक कॉफी टेबल बुक में स्थान दिया जाएगा।

इस बुक का अनावरण महाराष्ट्र सरकार के उद्योग एवं खनन मंत्री माननीय सुभाष देसाई ने किया और इस अवसर पर बॉलीवुड सितारों शिल्पा शेट्टी और सोनी सूद सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे। यह कॉफी टेबल बुक प्रतिष्ठित भारतीय ब्रांडों, उनकी सफलता गाथा और उन बातों के विवरण जिन्होंने उन्हें आइकॉनिक स्थित तक पहुंचने में योगदान किया है,पर एक समग्र अध्ययन एवं संकलन है।

इस सम्मान को स्वीकार करते हुए टाटा हाउसिंग में कॉरपोरेट मार्केटिंग के प्रमुख राजीब दास ने कहा, ‘हम इस सम्मान को पाकर बेहद खुश हैं। हमें यकीन है कि हमारी समर्पित टीम के बलबूते अग्रणी रहने के हमारे जज्बे ने अत्यंत प्रतिस्पर्धी माहौल में सबसे आगे रहने में मदद की है। अपने प्रत्येक कर्मचारी और हितधारक के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करने का यह उचित अवसर है जिन्होंने भरोसेमंद और आइकॉनिक टाटा हाउसिंग ब्रांड के विकास में अहम भूमिका निभाई है।’