मार्च 31, 2016

टाटा ऑटोकॉम्प ने एऑन सर्वश्रेष्ठ नियोक्ता भारत 2016 पुरस्कार जीता

एऑन हैविट ने टाटा ऑटोकॉम्प को सर्वश्रेष्ठ नियोक्ता भारत 2016 पुरस्कार से सम्मानित किया

पुणे: एक अग्रणी ऑटो-घटक समूह, टाटा ऑटोकॉम्प सिस्टम्स को एऑन हेविट सर्वश्रेष्ठ नियोक्ता के 2016 के पुरस्कार ‘एऑन सर्वश्रेष्ठ नियोक्ता 2016’ से 30 मार्च 2016 को आयोजित पुरस्कार समारोह में सम्मानित किया गया।

एऑन सर्वश्रेष्ठ नियोक्ता भारत 2016 का पुरस्कार हासिल करते हुए अजय टंडन (बाएं से दूसरे), एमडी व सीईओ, टाटा ऑटोकॉम्प सिस्टम्स

अजय टंडन (बाएं से दूसरे), एमडी व सीईओ, टाटा ऑटोकॉम्प सिस्टम्स ने कहा: “टाटा ऑटोकॉम्प में हम यह सुनिश्चित करते हुए अपने मूल्यों हमारे विज़न व मिशन द्वारा चलित प्रदर्शन आधारित संस्कृति के निर्माण में निवेश करते रहे हैं कि हमारे लीडर मूल्यों का प्रदर्शन करे और सीखने व विकास अवसरों के माध्यम से हमारे कर्मचारियों को सशक्त करते हुए, पुरस्कार व सम्मान द्वारा उनको प्रोत्साहित करते हुए व सशक्तीकरण व संचार के माध्यम से उनको सक्रिय रूप से शामिल करते हुए वे उपलब्ध रहें। यह पुरस्कार हमारे लोगों के कठिन श्रम तथा प्रतिबद्धता की परिणति है। टाटा ऑटोकॉम्प के कर्मचारियों की ओर से मैं कृतज्ञता पूर्वक इस पुरस्कार को स्वीकार करता हूँ। मैं अपने प्रत्येक कर्मचारी व उसके परिवार को उनके योगदान के लिए धन्यवाद देता हूँ।”

इस अवसर पर बोलते हुए, तरनदीप सिंह, पार्टनर, प्रतिभा व प्रदर्शन सलाह, एऑन हैविट (इंडिया) ने कहा: “एऑन सर्वश्रेष्ठ नियोक्ता चुने जाने पर हम टाटा ऑटोकॉम्प को बधाई देते हैं। टाटा ऑटोकॉम्प अपने को भिन्न रखने के लिए सतत रूप से व्यापार से जुड़ी कर्मचारी संलिप्तता रणनीति पर फोकस रखता है। एक परंपरागत उद्योग में प्रमुख हितधारकों तथा परिणामों द्वारा फोकस, पहलों की दृढ़ता व जिम्मेदारी; स्पष्ट रूप से संगठन तथा विजयी कार्यस्थल में अंतर स्थापित करते हैं।”