फरवरी 27, 2017

टाइटन के एक उपक्रम, तनेरा ने अपना स्टोर बेंगालुरू में खोला

भारत के 20 राज्यों से चुनी गयी हाथों से बनी साड़ियों का संग्रह, 100 फीट रोड, इंदिरानगर पर स्थित नए खुले इस फ्लैगशिप स्टोर पर उपलब्ध होगी

बेंगालुरू: तनेरा, टाइटन का सबसे युवा ब्रांड है जो हमारे देश के सबसे पुराने पेशों में एक – हैंडलूम बुनाई और सबसे पुराने वस्त्र, साड़ी को पुनर्जीवित करने का प्रयास करता है।

बेंगालुरू के इंदिरानगर में 100 फीट रोड पर तनेरा के फ्लैगशिप स्टोर के उद्घाटन के अवसर पर भास्कर भट, प्रबंध निदेशक, टाइटन कंपनी

हाथों से बुनी और हस्तशिल्प से सजी साड़ियों के बेहतरीन संग्रह को एक ही छत के नीचे लाने के लिए इस टीम ने भारत के हर कोने में यात्रा की है: आसाम से मूंगा, चेट्टिनाड से कॉटन, भागलपुर से टसर, गुजरात, आंध्र और एडिशा से इकाट; बंगाल से जमधानि, लखनऊ से चिकनकारी, आकर्षक और शास्त्रीय बनारसी सिल्क; उत्तम कांजीवरम; पाटन पटोला ओर मुसलिन जामधानि जैसे महीन रेशों के काम आदि।

100 फीट रोड इंदिरानगर में रीमॉडल किए गए विला में स्थित, तनेरा फ्लैगशिप स्टोर, आराम से ब्राउज़िंग करने के लिए अंतरंग खरीदारी वातावरण प्रदान करता है। 3,500 से अधिक रु.2,000 से लेकर रु.2.5 लाख तक के मूल्य वाली विशिष्ट साड़ियों, लहंगों, यार्डेज, स्टोल और दुपट्टों के साथ यह  एक पूर्णतः संपन्न ’स्टाइल स्टूडियो’ को प्रस्तुत करता है जो पूर्णता प्रदान करने के लिए पहनने के लिए तैयार ब्लाउज़ और विशेष रूप से निर्मित व टेलर वाली सेवाओं को पेश करता है।

इस पहले स्टोर का उद्घाटन भास्कर भट, प्रबंध निदेशक, टाइटन कंपनी द्वारा 25 फरवरी 2017 को किया गया था। शुभारंभ के अवसर पर बोलते हुए, अजय चावला, एसवीपी, रणनीति एवम् व्यवसाय चिंतन, टाइटन कंपनी ने कहा,“टाइटन, ऐसे लाइफ स्टाइल उत्पादों में विस्तार के अवसरों की खोज करती रही है जो आत्म-अभिव्यक्ति से जुड़े हैं और कम सेवित व अनियोजित क्षेत्रों में स्थित हैं। तनेरा के माध्यम से हम अपने ग्राहकों को ऐसी प्रामाणिक, प्राकृतिक सामग्री, हाथ से बुनी साड़ियों से कुछ अधिक प्रदान करेंगे जो भारतीय हस्तशिल्प, परंपरा और विशिष्ट डिजाइन को प्रस्तुत करती हैं।”

“तनेरा का लक्ष्य अपने ग्राहकों को विभेदित रिटेल अनुभव देना है, एक ऐसा स्थान जहां पर वे फैब्रिक और कलाकारी को छू कर एहसास कर सकते हैं। यह ब्रांड उस महिला की गवाही है जो चुन कर साड़ियां पहनती है और रूपांतरण की उस शक्ति और शुद्ध परमानंद में विश्वास करती है जिसे उस साड़ी को पहन कर वो महसूस करती है,”टाइटन कंपनी, बिजनेस हेड, श्यामला रमनन ने कहा।