जुलाई 19, 2016

टाइटन के स्किन ने भारत का पहला पूर्ण फ्रेंच विज्ञापन जारी किया

इस सुगंधि ब्रांड ने अपने फ्रांसीसी मूल का उत्सव मनाया

अपनी तरह के पहले, टाइटन के स्किन, विशिष्ट फ्रांसीसी सुगंधि की श्रंखला ने एक पूर्ण-फ्रेंच विज्ञापन फिल्म का प्रसारण शुरु किया। फ्रांसीसी मूल के स्किन की सुगंधि की श्रंखला को रेखांकित करने वाली इस विशिष्ट फिल्म को आरंभ में बिना सबटाइटिल्स के जारी किया गया था, जिससे एक कौतूहल पैदा हुआ व इसमें फ्रेंच संबंध पर जोर दिया गया।

इस पूर्ण-फ्रेंच विज्ञापन फिल्म में टाइटन की स्किन श्रंखला की सुगंधि के फ्रांसीसी मूल को रेखांकित किया गया है

यह टीवीसी एक पुरुष व महिला के बीच एक सुगंधि स्टोर में चंचल और चुलबुले मज़ाक को प्रदर्शित करता है। जबकि पोशाक और पृष्ठभूमि का संगीत फ्रांस से प्रेरित है; वॉयसओवर बिना विचलित हुए मूल फ्रांसीसी संदेश देता है। फ्रेंच के बारे में बहुत सारी चीजें लुभावनी हैं लेकिन जितनी सुंदरता और आकर्षण के साथ वे इश्कबाजी करते हैं वह सबसे अधिक विशिष्ट है, जिसे इस विज्ञापन फिल्म में सटीक रूप से पेश किया गया है।

टाइटन कंपनी की फ्रेगरेंसेस की व्यावसायिक मुखिया कल्पना रंगामणि कहती हैं, “ स्किन के साथ, हम अपने बेहतरीन मूल्य बिंदु पर पुरुषों व महिलाओं के लिए बेहतरीन फ्रांसीसी सुगंधियों को उपलब्ध कराने का लक्ष्य रख रहे हैं। हमने देखा है कि श्रेणी के रूप में सुगंधि को युवाओं, समकालीन व अनुभवी यात्रियों के बीच में अच्छी स्वीकृति हासिल है। इस विज्ञापन फिल्म में मजाहिया और इश्कबाजी से भरी बातचीत को प्रस्तुत करके हम उन आधुनिक उपभोक्ताओं की श्रेणी से अपील कर रहे हैंजो अपनी त्वचा के प्रति आत्मविश्वास से भरे हैं और जीवन के रसों का आनंद लेते हैं। यह फिल्म स्किन सुगंधियों के फ्रांसीसी संबंधों को स्थापित करती है जिनको स्थापित सुगंधि विशेषज्ञों द्वारा बनाया गया है तथा फ्रांस में बोतलबंद किया गया है, जो कि इस उत्पाद की गुणवत्ता का प्रमाण है।

इस विज्ञापन फिल्म पर अपने विचारों को साझा करते हुए अज़ाज़ हक़, कार्यकारी रचनात्मक निदेशक, ऑग्लिवी & माथेर ने कहा, “यह स्किन का दूसरा बड़ा टीवी अभियान है, इस शोर भरे बाज़ार में हम भीड़ से हटने तथा उपभोक्ता का ध्यान खीचने के लिए उत्सुक थे। पूर्ण फ्रेंच वाले इस विज्ञापन के साथ, हमारा विश्वास है कि हम लॉन्च के समय जरूरी कौतूहल पैदा कर लेंगे जिसके बाद टीवी पर तथा ऑनलाइन अंग्रेजी सबटाइटिल्स वाला संस्करण जारी होगा। इस ब्रांड द्वारा लॉन्च के समय किसी विदेशी भाषा में विज्ञापन जारी करना बहुत बोल्ड तथा साहसी कदम है – एक ऐसा निर्णय जिसको लेकर हम रोमांचित और उत्साहित हैं।”

स्किन की इयू डे परफ्यूम्स की श्रंखला को पुरस्कृत सुगंधि विशेषज्ञों द्वारा तैयार किया गया है, जिसके लिए सर्वश्रेष्ठ सामग्री का उपयोग किया गया है व इसे फ्रांस में बोतलबंद किया गया है। 50 मिली के लिए रु.1140 तथा 100 मिली के लिए रु.1840 के मूल्य पर उपलब्ध ये सुगंधियां, देश के 1,350 आउटलेट्स में - वर्ल्ड ऑफ टाइटन, बहु-ब्रांड लाइफ स्टाइल तथा एसेसरीज़ स्टोरों, ऑनलाइन साझीदारों तथा अधिकृत डीलरों के पास उपलब्ध हैं।

स्किन टीवीसी को यूट्यूब पर यहां देखें: https://www.youtube.com/watch?v=gF4JTIvw_YI