अगस्त 25, 2016

फास्ट्रैक, दुनिया की सबसे लाउड 5के दौड़, दी म्यूजिक रन को पहली बार भारत में ला रही है

बेंगालुरू: अग्रणी स्पोर्ट्स मार्केटिंग तथा ब्रांड लाइसेंसिंग फर्म व भारत में दी म्यूजिक रन की प्रमोटर, बेसलाइन वेंचर्स™ प्रसन्नता के साथ यह घोषणा कर रही है कि फास्ट्रैक उस म्जूजिक रन™ के पहले संस्करण की शीर्षक प्रायोजक होगी जो 10 सितम्बर 2016 को बेंगालुरू में आयोजित होने जा रही है। दी म्जूजिक रन™, विश्व में मास रनिंग व मनोरंजन का सबसे तेजी से उभरने वाला आयोजन है। यह जबरदस्त 5किमी संगीत व फिटनेस लहर लॉस एंजिलीस से बैंकाक और सिंगापुर से हैम्बर्ग तक पूरी दुनिया में प्रशंसक बटोर रही है।

फास्ट्रैक, भारत का प्रतिष्ठित युवा एसेसरीज ब्रांड, फिटनेस, संगीत तथा मनोरंजन के माध्यम से युवाओं के साथ जुड़ने के लिए दी म्यूजिक रन™ के साथ साझीदारी कर रहा है। इस अभियान के माध्यम से फास्ट्रैक का लक्ष्य युवाओं की निर्माण व साझा करने की प्राकृतिक इच्छा को टैप करना है, जिसके लिए वह इस प्रयोगात्मक आयोजन का हिस्सा है। फास्ट्रैक, इस शताब्दी के युवाओं की भाषा बोलता है क्योंकि इसके उत्पाद ऊर्जा, उत्तेजना और आत्म-अभिव्यक्ति को दर्शाते हैं जो इस आयोजन के डीएनए के अनुरूप है। इस दी म्यूजिक रन™ की वैश्विक लोकप्रियता फास्ट्रैक के युवा बाजार के विजन व विचारों को सुदृढ़ करती है; यह दौड़ अगले माह बेंगालुरु से शुरु होकर भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है।

इस अवसर पर बोलते हुए एस रवि कांत, सीईओ, घड़ी व एसेसरीज डिवीजन तथा ईवीपी, कारपोरेट संचार, टाइटन कंपनी ने कहा, “फास्ट्रैक एक ऊर्जावान ब्रांड है जो सीमाओं को परे ढ़केलता है और जिसने युवाओं की आवाज बन कर आपसी संबंध की भावना का निर्माण किया है। दी म्यूजिक रन™ के साथ हमारी साझीदारी उस भावना का प्रतिनिधित्व है जो बताती है कि युवा होना, मस्ती करना और स्वस्थ जीवन जीना क्या है। इस उत्सव का हिस्सा बन कर हम उत्साहित हैं क्योंकि यह वास्तव में हमारे ब्रांड के तत्व जैसा है। हम एक बड़े स्तर के प्रयोगात्मक आयोजन का साझीदार बन कर प्रसन्न हैं और दी म्यूजिक रन™ को जीवंत होता देखने के लिए उत्सुक हैं। हम अपने प्रशंसकों से इसमें शामिल होने व फास्ट्रैक के साथ इस विशिष्ट अनुभव का हिस्सा होने की गुजारिश करते हैं।”

इस साझीदारी पर बोलते हुए, तुहिन मिश्रा, एमडी, बेसलाइन वेंचर्स ने कहा “दी म्यूजिक रन™ दौड़ों के आयोजनो में एक बेहद विशिष्ट स्थान रखती है। फिटनेस व संगीत का यह एक सटीक संयोजन है। अस्सी के दशक की शुरुआत में वॉकमैन आने के साथ, दौड़ना व संगीत साथ-साथ चल रहा है। टाइटिल प्रायोजक के रूप में फास्ट्रैक तथा अन्य ब्रांडों का साझीदारी के रूप में स्वागत करते हुए हम बहुत खुश हैं। भविष्य पर फोकस रखने वाले दी म्यूजिक रन™ जैसे आयोजन के लिए फास्ट्रैक सटीक रूप से फिट है। बैगलोर से शुरु होकर, दी म्यूजिक रन™ बारत के अनेक शहरों में आयोजित होगी और दौड़ व मनोरंजन के क्षेत्र में एक स्थायी स्थान कायम रखेगी।”

दौड़ से अधिक एक पार्टी जैसा अनुभव देने वाले इस आयोजन में धावकों को दुनिया के सबसे लाउड 5किमी दौड़ पथ का अनुभव मिलेगा, जिसमें 120 से अधिक स्पीकर प्रतिभागियों के वोट के आधार पर चुने गए रॉक, पॉप, ओल्ड स्कूल, हिपहॉप और डांस के पांच परस्पर संवादात्मक संगीत विषय क्षेत्रों के सबसे लोकप्रिय गानों को सुना रहे होंगे। दी म्यूजिक रन™ दुनिया का एकमात्र क्राउडसोर्स रनिंग आयोजन है। प्रतिभागी इस दौड़ के साउडट्रैक का नियंत्रण करते हैं जिसके लिए वे म्यूजिक वोटिंग ऐप का इस्तेमाल करते हैं। इस आयोजन की तैयारी के समय वे अपने पसंदीदा गानों को वोट कर सकते हैं, अधिकतम वोट वाले ट्रैकों से आधिकारिक रन प्लेलिस्ट बनती है। धावकों को आयोजन के पेज www.themusicrun.com/events/bengaluru  पर अपने वोट डालने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

यह वैश्विक आयोजन पहले से ही 25 शहरों में लाइव हो चुका है तथा इसमें 100,000 से अधिक संगीत प्रेमी धावक, 70 से अधिक प्रायोजक और 30 से अधिक लाइव कलाकार कार्यक्रम शामिल हो चुके हैं। यह 5 किमी दौड़, वॉर्म अप तथा लोकप्रिय कलाकारों के प्रदर्शनों के साथ शुरु होगी, जो मस्ती भरे दौड़ समापन के बाद के उत्सव में तब्दील होगी जिसमें लाइव बैंड तथा विश्वस्तरीय डीजे, डांसर, लेजर लाइट, चिलआउट ज़ोन, एलईजी स्क्रीन, फायरवर्क तथा उत्तेजक पुरस्कार बी शामिल होंगे। पहला आयोजन 10 सितम्बर 2016 को बेगालुरू के क्लार्क्स एक्ज़ॉटिका में होगा।