अप्रैल 21, 2015

ताज समूह को भारत का सर्वोत्तम होटल समूह के लिए मत प्राप्त हुआ, ताज फलकनुमा पैलेस को सर्वश्रेष्ठ हेरिटेज होटल के रूप में निर्वाचित

ट्रैवल+लीजर इंडिया & दक्षिण एशिया की पत्रिका ने पाठकों के मत के आधार पर परिणाम दिया

मुंबई: अपनी मेहमाननवाजी, सेवा की गुणवत्ता और उत्कृष्टता की अपनी प्रतिबद्धता के लिए मशहूर ताज समूह को ट्रैवल+लीजर इंडिया& दक्षिण एशिया द्वारा ‘भारत में सर्वोत्तम’ पुरस्कार 2014 से नवाजा गया।  

ट्रैवल+लीजर दुनिया का प्रमुख यात्रा और जीवनशैली संबंधी पत्रिका है और भारत में यह कई सालों से दुनिया के सर्वोत्तम पुरस्कारों का आयोजन कर रही है। ट्रैवल+लीजर इंडिया&] दक्षिण एशिया ने 2014 में पांच महीने तक पत्रिका के जरिए और ऑनलाइन विभिन्न श्रेणियों में पाठकों के मतों के सर्वेक्षण के आधार पर अपने चौथे संस्करण के परिणाम घोषित किए और इसके बाद नई दिल्ली में पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन हुआ।

“ट्रैवल+लीजर द्वारा सर्वोत्तम होटल समूह के रूप में पहचान किए जाने पर ताज समूह सम्मानित अनुभव कर रहा है। यह पुरस्कार हमारे द्वारा अपने मेहमानों की सेवा में दर्शाई जाने वाली गहरी प्रतिबद्धता को प्रकट करता है और यह हमारे उन कर्मचारियों के लिए एक आदरांजलि है जो हर दिन हमारे मेहमानों की हार्दिक सेवा के जरिए ताज को एक विख्यात और अनुकरणीय ब्रांड बनाते हैं, जैसा कि ताज आज है”, ताज समूह के पीआर निदेशक राखी लालवानी कहती हैं।

“निज़ामी अंदाज वाली अपनी मशहूर मेहमाननवाजी के लिए प्रसिद्ध ताज फलकनुमा पैलेस के लिए सर्वोत्तम हेरिटेज होटल का पुरस्कार ग्रहण करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। इस महलनुमा होटल में खूबसूरत तरीके से सज्जित कमरों, प्रेरणादायी डाइनिंग कक्ष और इतिहास के संक्षिप्त रसास्वादन के साथ शाही जीवनशैली के अनुभव, और कभी यहां आने वाले शाही मेहमानों के आख्यानों और रोमांस सहित अनगिनत मूल्य वर्धित सुविधाएं हैं”, हैदराबाद के ताज फलकनुमा पैलेस के जेनरल मैनेजर गिरीश सहगल बताते हैं।