जनवरी 30, 2015

रवि पिल्लई को ताज के विवांता, एमजी रोड का महाप्रबंधक नियुक्त किया गया

रवि पिल्लई को ताज के विवांता, एमजी रोड का महाप्रबंधक नियुक्त किया गया

बैगलोर: इंडियन होटेल्स कंपनी (आईएचसीएल) ने रवि पिल्लई को ताज के विवांता, एमजी रोड का महाप्रबंधक के रूप में नियुक्त किए जाने की घोषणा की जो कि पहले जिंजर होटेल्स में ऑपरेशंस हेड के रूप में काम कर चुके हैं।

ताज का विवांता – एम जी रोड, फैशन और परंपरा का विशिष्ट मिश्रण है जो कि ऐसी विश्वस्तरीय सुविधाएं व सेवाएं देता है जो परम शहरी आराम को पुनःपरिभाषित करता है।

श्री पिल्लई के पास आतिथ्य उद्योग का 34 वर्ष का अनुभव है और उनके साथ परिचालन व प्रबंधन अनुभव की संपदा है। उनके पास होटल मैनेजमेंट, कैटरिंग टेक्नोलॉजी & एप्लाइड न्यूट्रिशन, बॉम्बे का डिप्लोमा तथा स्पेशलाइस्ड होटल मैनेजमेंट, बॉम्बे का एक पोस्ट ग्रैजुएट डिप्लोमा है।

रवि, पहले प्रिंसटन होटल दुबई; ताज डेक्कन, हैदराबाद; होटल डीआई अन्नपूर्णा, काठमांडू; ताज का विवांता-गोमती नगर, लखनऊ, ताज का विवांता - ब्लू डायमंड, पुणे तथा ताज पामोद्ज़ी, लुसाका, ज़ाम्बिया में महाप्रबंधक के रूप में काम कर चुके हैं।

श्री पिल्लई, विनोद वाल्सन का स्थान लेंगे जो ताज के विवांता, यशवंतपुर के महाप्रबंधक बन गए हैं।
श्री वॉल्सन ताज समूह के होटलों में विभिन्न प्रमुख पदों पर काम करते हुए, 20 से अधिक बरसों से जुड़े हुए हैं। श्री वॉल्सन, इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी, मुंबई के पुरा छात्र हैं।

अपने विस्तृत अनुभव के साथ उनको रचनात्मक राजस्व उत्पन्न करने वाले के रूप में जाना जाता है, जो मेहमानों की पूर्ण संतुष्टि हासिल करने के लिए लगातार प्रयासरत रहते हैं।