टाटा टेक्नोलॉजीज

टाटा टेक्नोलॉजीज (टीटीएल) ऑटोमोटिव एवं एयरोस्पेस में मूल विशेषज्ञता के साथ एक विश्वस्तरीय इंजीनियरिंग परामर्श संगठन है। कंपनी विनिर्माण क्षेत्र के लिए इंजीनियरिंग एवं डिजाइन, उत्पाद जीवन चक्र प्रबंधन एवं उद्यम प्रणाली एकीकरण के लिए अनुकूलित समाधान प्रदान करती है। टीटीएल 6,300 से अधिक साथियों के साथ इंजीनियरों के नेतृत्व में संचालित इंजीनियरों की एक कंपनी है, जो 27 देशों का प्रतिनिधित्व करती है।

1989 में स्थापित, यह कंपनी 20 से अधिक वर्षों से बेहतरीन उत्पाद बनाने में महत्वाकांक्षी निर्माताओं की मदद कर रही है। यह उन कंपनियों में विनिर्माण उद्योग पर केन्द्रित है – जो अवधारणा से पुनर्चक्रण तक मूल्य श्रृंखला के हर पहलू को कवर करते हुए – आकर्षक उत्पादों का निर्माण करती हैं। यह इंजीनियरिंग सेवाओं के एक व्यापक, एकीकृत सेट एवं आईटी प्रक्रियाओं एवं उत्पाद विकास प्रक्रिया एवं पूर्ण विनिर्माण पारिस्थितिकी तंत्र को प्रबंधित करने के लिए उपकरणों के माध्यम से इन ग्राहकों का सहयोग भी करती है।

प्रोफाइल पढ़िये

साक्षात्कार और कहानियां
नवप्रवर्तन पर सवार

यूके के लीमिंगटन स्पा में टाटा टेक्नोलॉजीज का नया यूरोपियन इनोवेशन एंड डेवलपमेंट सेंटर वाहन उद्योग, एयरोस्पेस तथा औद्योगिक मशीनरी सेक्टरों में समूह की क्षमताओं के विकास में मदद करता है